5 Best website for download paid software free

आज आप जानेंगे ऐसी 5 website के बारे में जिनसे आप paid सॉफ्टवेयर्स free में डाउनलोड कर पाएंगे वो भी legally.



नमस्कार दोस्तो आप भी अपने कंप्यूटर और लैपटॉप पर कई सारे सॉफ्टवेयर use करते होंगे और उनमें से ज्यादातर सॉफ्टवेयर paid होते है, इसलिए आज में आपको बताने जा रहा हु ऐसी 5 वेबसाइट के बारे में जिससे कि आप बिलकुल paid सॉफ्टवेयर भी बिल्कुल free में डाउनलोड कर पाएंगे।


5 website to downlaod free software


India में ज्यादातर लोग cracked सॉफ्टवेयर यूज करते है पर में आपको जो वेबसाइटें बताने जा रहा हूं उसमें आपको बिल्कुल Free सॉफ्टवेयर तो मिलेगे ही साथ में कस्टमर सपोर्ट भी मिलेगा तो चलिए जानते है इसी 5 वेबसाइट जिसमें आप paid सॉफ्टवेयर free में डाउनलोड कर पाएंगे।


1. Techno360.in


यह हमारी लिस्ट में पहली वेबसाइट है techno360.in इस वेबसाइट में आपको कई सारे प्रीमियम सॉफ्टवेयर बिल्कुल free में मिल जायेगे। यह एक बहुत ही अच्छी वेबसाइट है।
इस वेबसाईट पर आपको बहुत सारे सॉफ्टवेयर फ्री में मिल जायेगे। 

 वेबसाइट पर आपको कई सॉफ्टवेयर के free उस कॉड्स भी मिल जायेगे। कोड को use करके आप इसका licensed version बिल्कुल फ्री में यूज कर पाएंगे।


2. Shareware on sale.com


इस वेबसाईट में भी आपको कई सारे सॉफ्टवेयर फ्री में मिल जायेगे और daily आपको अलग अलग सॉफ्टवेयर आपको इस वेबसाईट पर आपको मिलेंगे। यहां आपको सिर्फ Free ही नहीं कई सारे paid software भी अच्छे discount में मिल जायेगे।

इस वेबसाइट को आप जब ओपन करते है तो आपको वहां 2 ऑप्शन दिखाई देगे- 1 Windows 2 android आप इनमें से किसी पर भी click करेगे तो वहां आपको अलग प्रकार के software मिल जायेगे और कई सारे offers भी मिल जायेगे।

3. Giveaway of the day.com


इस वेबसाईट में आपको daily न्यू software मिल जाते है जो कि था डेली ही update होते है और उनकी sale चलती रहती है। इसमें आपको हर तरह के सॉफ्टवेयर मिल जायेगे अगर आपको विंडो सॉफ्टवेयर्स चाहिए वो भी मिल जायेगे इसके अलावा games, iphone, android सबके software आपको यहां आसानी से free में डाउनलोड करने के लिए मिल जायेगे।


4. Tickcoupon.com


इस वेबसाईट में अगर आप जाते है तो आपको फर्स्ट पेज पर ही आपको एक्सक्लूसिव ऑफर दिखाई देगा और आप इसमें जिस भी प्रकार के सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना चाहते है उसकी कैटेगरी सेलेक्ट कर ले आपको उसके सारे सॉफ्टवेयर फ्री मिल जायेगे।

इसमें आपको डेली premium software के giveaway मिल जायेगे वो भी 100% डिस्काउंट पर जिससे की आप प्रीमियम सॉफ्टवेयर यूज कर पाओगे, licensed सॉफ्टवेयर यूज कर पाओगे।


5. Softpedia


यह वेबसाईट आपको सॉफ्टवेयर नहीं देता है पर आपको कोनसी वेबसाइट पर free में नये सॉफ्टवेयर मिल जायेगे उसकी information दे देता है और आपको अपडेट करता रहता है। यह वेबसाईट थोड़ी spammy लगती है पर ये बिल्कुल genuine वेबसाइट है।



दोस्तो उम्मीद करता हूं आपको जो मेने ये 5 वेबसाइट बताई है वो आपको पसंद आयी होगी। आपको इन वेबसाइट को एक बार जरुर चैक कर लेना चाहिए आपको सारी वेबसाइट पसंद आएगी।

अगर आपका कोई सुझाव और सवाल हो तो आप मुझसे comment बॉक्स में पूछ सकते है।