Patal Lok web series review: फिल्मों से कहीं बेहतर है सीरीज

Amzon प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज पाताल लोक आज रिलीज हो चुकी है। इसके ट्रेलर ने कई लोगो के दिलो में कई सवाल खड़े कर दिए थे। यह सीरीज सच में लोगो के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है।

Patal Lok web series review
Patal Lok reviews


कोई इस ब्लॉकबस्टर बता रहा है तो कई लोगों को इसकी पंच लाइनस काफी पसंद आ रही है। अगर आप इस सीरीज को एक बार देखने बैठ गए तो ये आपको बांध कर रख देगी और आप सीरीज के एंड तक इसे देखने पर मजबूर हो जायेगे।

क्या है पाताल लोक की कहानी

कहानी एक पुलिस वाले की है नाम है हाथीराम चौधरी (जयदीप अहलावत)। जिसकी पोस्टिंग जमुनापर थाने दिल्ली में है। हाथीराम के मुताबिक दुनिया में तीन लोक है।

  • स्वर्ग लोक : जहां बड़े लोग रहते है।
  • धरती लोक: जहा वह रहता है।
  • पाताल लोक: जहां उसकी पोस्टिंग हुई है।

हाथीराम के इलाके में एक ब्रिज है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन में  ब्रिज में चार क्रिमिनल गिरफ्तार होते है।
हथौड़ा त्यागी, टॉप सिंह, चीनी और कबीर एम। इन पर मीडिया टायकून संजीव मेहरा की हत्या की साज़िश का आरोप है।

यह केस हाथीराम को सौंपा जाता है। केस में कई पहलू है, जिन्हें हाथीराम को सुलझाना है। हाथीराम अपने आपको पुलिस डिपार्टमेंट और अपनी परिवार के सामने हीरो बनना चाहता है।

क्या पसंद आएगा आपको

1. इसमें कलाकारों ने एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त तरीके से की है। गैंग्स आफ वासेपुर के पहले पार्ट में शाहिद का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत की परफॉर्मेंस देखने लायक है।

2. कहानी इस वेब सिरीज की जान है। थ्रिलर और सस्पेंस आखिर तक बना रहता है। कुछ कुछ झलक आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर के जैसी भी आपको दिख जाएगी।

3. इस सीरीज की ज्यादातर शूटिंग वास्तविक शूटिंग पर की गई है। हिंसा वाले सीन काफी अच्छी तरह से फिल्माए गए है।

4. यह सीरीज पाताल लोक से आपको स्वर्ग लोक तक का सफर करवा देती है। लोग इसकी तुलना नेटफ्लिक्स की scared games से करने वाले है।

कुल मिलाकर पाताल लोक एक अच्छी सीरीज है जहा हर किरदार ने इस बहुत ही बेहतरीन तरीके से सजाया है। कुछ किरदारों को देखकर ऐसा लगता है कि कम लिखकर छोड़ दिया गया हो पर सीरीज बहुत इंटरस्टिंग है। बिना समय गवाए आप इस देख सकते है।